सन्यासी आयुर्वेद वेट गैन मेडिसिन के फायदे और नुकसान



Sanyasi ayurved side effect and Benifits in Hindi: नमस्कार दोस्तों आज मैं आपको एक बहुत ही जरूरी जानकारी के बारे में बताने वाला हूं। दोस्तों इस बारे में लिखने के लिए मैं काफी दिनों से सोच रहा था पर आलस के कारण नहीं लिख पा रहा था। परंतु social media साइट और YouTube पर मैंने कई videos देखें जिसमें sanyasi ayurved weight gain medicine के बारे में बताया गया था।

दोस्तों आज मैं आपको इस medicine की reality बताने वाला हूं। मेरी बताई गई बातों पर आप सौ प्रतिशत विश्वास कर सकते हैं। क्योंकि मैंने भी इस दवा का सेवन साल 2016 में नवंबर महीने से लेकर जनवरी महीने तक किया था और उसके बाद मेरा शरीर बर्बाद हो गया।

सन्यासी आयुर्वेद दवा के साइड इफेक्ट्स|Sanyasi Ayurveda Medicine Side Effects in hindi

दोस्तों sanyasi ayurved advertisement आप रोज TV पर अलग-अलग चैनलों पर देखते होंगे। इनकी एडवर्टाइजमेंट में रंग बिरंगे और चमकीले कपड़े पहना हुआ एक आदमी सोफे पर बैठा होता है और उसके सामने एक anchor बैठी होती है और यह दोनों आपस में ही सवाल जवाब करते रहते हैं और कुल मिलाकर दर्शकों को यह सिद्ध करते हैं कि इनकी medicine खाने से आप जल्दी healthy हो जाएंगे और आपका weight बढ़ जाएगा।

दोस्तों यह लोग इतनी सफाई से झूठ बोलते हैं कि लोग इनकी बातों में आ जाते हैं और बिना कुछ जांचे और परखे इनके टेलीफोन नंबर पर कॉल करके इनकी दवाई मंगा लेते हैं। दोस्तों पहले इनकी medicine की 1 महीने की कीमत ₹525 थी और साल 2018 में इन्होंने अपनी 1महीने की दवाई की कीमत ₹625 कर दी।

दोस्तों अगर आप में से किसी ने भी इनकी दवाई खाई है या खा रहे हैं या खाने के बारे में सोच रहे हैं तो मेरा आपसे निवेदन है कि ऐसा कुछ भी ना करें। क्योंकि यह लोग ayurved के नाम पर steroid वाली दवाई आपको खिला रहे हैं।

सन्यासी आयुर्वेद दवाई का रिव्यू|Sanyasi Sehat Tablet Review in Hindi 

दोस्तों मैं आपको बताता हूं कि इनकी दवाई खाने के बाद आपको क्या होगा।

• इनकी 1 महीने की दवाई में शायद 60 या 120 गोली आती है और यह गोली हमें सुबह दो और शाम को दो खानी होती है, खाना खाने के पहले।दोस्तों पहले 7-8 दिन तो यह गोली कोई असर नहीं दिखाती है लेकिन उसके बाद यह धीरे-धीरे अपना असर दिखाती है और आपका शरीर फूलने लगता है। 

दोस्तों मेरी बात पर ध्यान रखना आपका शरीर फूलने लगता है ना कि आपका वजन बढ़ता है। परंतु आपको लगता है कि आपका वजन बढ़ रहा है और आपके शरीर में मांस बढ़ रहा है।

सन्यासी आयुर्वेद दवाई के साइड इफेक्ट|Side effect of Sanyasi ayurved weight gain medicine 

दोस्तों आप इस tablet का जब तक सेवन करेंगे तब तक ही आपके चेहरे भरे हुए दिखाई देंगे तथा आप मोटे दिखाई देंगे परंतु जैसे ही आप इस गोली का सेवन बंद करेंगे वैसे ही 3 से 4 दिनके अंदर ही आपकी सेहत पहले जैसी हो जाएगी और आपका जो भी Weight gain होगा वह भी पहले से भी खराब हो जाएगा।

इस गोली के सेवन से हड्डियां कमजोर हो जाती हैं तथा liver भी शूज जाता है और आपका खाना हुआ खाना ढ़ंग से नहीं पच पाता।कई लोगों को इस tablet के सेवन के बाद अनेक प्रकार की बीमारी हो चुकी है। आप इसकी पुष्टि के लिए Google पर consumer complaint वाली वेबसाइट भी देख सकते हैं।

सन्यासी वजन बढ़ाने की दवाई की सामग्री|Sanyasi weight gain medicine ingredients 

दोस्तों जब भी कोई कंपनी कोई भी medicine बनाती है तो उस दवाई में क्या-क्या मिलाया गया है वह सभी बातें उस दवाई के पैकेट के ऊपर छापती हैं लेकिन आपको Sanyasi ayurved ki weight gain medicine में इस प्रकार की कोई भी जानकारी नहीं मिलेगी।यह लोग यह नहीं बताते कि इन्होंने इस medicine में क्या मिलाया है। 

कई लोग इन्हें कंप्लेंट कर चुके हैं तथा कई लोग इन पर केस भी कर चुके हैं। कई लोगों का यह मानना है कि यह लोग अपनी दवाई में steroid मिलाते हैं, वरना दोस्तो आप ही सोचिए ऐसी कौन सी दवाई है जो सिर्फ 10 दिन में ही आपका weight बढ़ाना चालू कर देती है और अगर ऐसा होता तो लोग जिम क्यों जाते। इनकी दवा ही क्यों ना खाते।

तो दोस्तों मेरा लास्ट word है कि आप इस दवाई से दूर रहें वरना यह आपकी जिंदगी खराब कर देगी और साथ ही साथ आपके पैसे भी ले डूबेगी। दोस्तों हो सकता है कुछ लोगों को इससे फायदा हुआ हो परंतु यह सिर्फ अपवादस्वरूप होता है बल्कि 99% लोगों को इस दवा से नुकसान ही हुआ है।

Read also:

हमारे साथ जुड़कर काम करें , पैसा और नाम दोनों कमाएं|boldsky website se paise kaise kamaye|Earn money from boldsky

Start your sports writing career today with Sportkeeda|Sportkeeda me Article likhkar Paise kaise kamaye

Loan in your Bank a/c in 3Mins | Instant Loan Starting ₹1k | buddyloan.in| Money view App से लोन कैसे ले|money view App se loan kaise le

Tiktok App se Paise Kaise kamate hai ... - Make Money|how to earn money from tik tok app

Tags:- 
Sanyasi Ayurveda Weight Loss, Sanyasi Ayurveda Medicine For Weight Gain, Sanyasi Ayurveda Medicine Side Effects, Sanyasi Ayurveda Contact Number

0 Comments