Sunday, 13 May 2018

1 din me gora kaise ho/how to be fair in one day



साफ़-सुंदर त्वचा पाने के लिए chemicals की बजाय natural products का use करना बेहतर है। हल्दी(turmeric) और multaani mitti का मिश्रण आपके चेहरे को fair and beautiful बनाने का काम करता है। हल्दी(turmeric) एक मसाला(spices) है, जो skin पर natural shine  लाने के लिए popular है।

Gora fair hone ke liye Kya kare/jaldi fair gora hone ke liye Kya kare/gora hone ki cream/gora hone ki dawa ka naam

हल्दी(turmeric) में ऐसे तत्व पाए जाते हैं, जो हमारी skin के लिए किसी वरदान से कम नहीं है।
Turmeric में antioxidant, antibiotics और anti-inflammatory गुण होते हैं। यह protein, vitamin-C, vitamin-D, calcium, तांबे, magnesium और जस्ता जैसे पोषक तत्वों से भी भरपूर होता है।

इस mixture को बनाने के लिए आपको मुख्य रुप से दो चीजों की आवश्यकता होगी, पहली चीज़ है हल्दी(turmeric) और दूसरी चीज़ है मुल्तानी मिट्टी। सबसे पहले एक कटोरी में दो चम्मच मुल्तानी मिट्टी और आधा चम्मच हल्दी(turmeric) को अच्छी तरह से मिलाकर एक paste तैयार करें।

How to get instant fairness/turant gora kaise ho/ladko ke liye chehra saafh karne ke upaay/rang gora kaise kare

फिर तैयार mixture को अपने face पर लगाएं और 15 मिनट तक सूखने के लिए छोड़ दें। सप्ताह में एक बार ऐसा करने से आपकी skin की चमक बढ़ जायेगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी हमे कमेंट करके जरूर बताएं। इस पोस्ट को अपने परिचितों के साथ जरूर शेयर करें। आपका एक शेयर किसी की सहायता कर सकता है।


TAGS:-रंग गोरा कैसे करें गोरा होने की दवा गोरे होने की क्रीम गोरा होने के उपाय लड़कों के लिए चेहरा साफ करने के उपाय गोरा होने की विधि gora hone ki cream गोरा होने की दवा का नाम