Tuesday, 29 May 2018

Anam ahmed biography in Hindi urdu//wiki of anam Ahmed



Pakistani actress anam Ahmed wiki biopic profile father mother husband brother in hindi urdu 

Anam ahmed पाकिस्तान की लोकप्रिय से#क्सी और हॉट अभिनेत्री हैं। यह दिखने में काफी सुंदर है। यह muslim समुदाय से तालुकात रखती हैं। इनके बारे में विस्तार से जानने के लिए आगे पढ़ें...

Anam ahmed पाकिस्तान की खूबसूरत अभिनेत्री हैं। इन्होंने अपनी जवानी की उम्र में ही pakistan की फैशन इंडस्ट्री को ज्वाइन किया था और बहुत कम समय में ही यह काफी famous हो गई। इन्हें miss veet super model 2012 का खिताब भी प्राप्त है।

Anam ahmed birthdate and birthplace in Hindi urdu

Anam ahmed का जन्म 22 जून 1990 को इस्लामाबाद पाकिस्तान में हुआ था। वैसे इनका मूल निवास कराची पाकिस्तान है। यह पेसे से actress और model है। यह pakistani citizenship रखती हैं।

Anam ahmed religion and profession in Hindi urdu

anam Ahmed मुस्लिम समुदाय से तालुकात रखती हैं तथा islam मजहब मानती हैं।इनके पति का नाम goher mumtaj है। इनके राशि का नाम कैंसर है। वर्तमान में इनकी age 27 साल है।इनकी ब्रा और हिप्स का साइज 34 इंच है और वजन 50 किलो है। इनकी लंबाई 5 फुट 10 इंच है। इन के बालों का कलर गहरा कथथा है। इनकी आंखों का रंग कथथा है। इनके चेहरे का रंग गोरा है।

anam ahmad द्वारा किए गए कुछ ड्रामा सीरियल के नाम।anam ahmed drama serial name in Hindi urdu

● Kathputli
● Yeh Ishq
● Mol
● Yeh Raha Dil

● anam Ahmed पाकिस्तान में आयोजित विट सुपरमॉडल 2012 की विजेता रह चुकी है। यह प्रतियोगिता जीतने के बाद anam ahmad ज्यादा प्रसिद्ध हो गई। अनम अहमद ने अपने कैरियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी।

● इनका नाम पाकिस्तान में सबसे ज्यादा सफलता पाने वाली मॉडलों में आता है।

● anam Ahmed और goher mumtaj की engagement साल 2012 में हुई थी और इनकी marriage साल 2014 में हुई थी।

● anam Ahmed ने पाकिस्तान के कई बड़े फैशन डिज़ाइनर के साथ काम किया है और पाकिस्तान में छपने वाले कई न्यूज़ मैगजीन के कवर पेज पर भी इनकी फोटो छप चुकी है।

● anam Ahmed  के husband पेसे से popsinger और म्यूजिशियन है।

Tags-anam ahmed serial name in Hindi urdu,raju punjabi bio in Hindi,jennifier winget bio in Hindi,Information about anam Ahmed in hindi urdu,anam ahmed and goher mumtaj