Wednesday, 23 May 2018

फोन को गेमिंग console//mobile phone ko gaming console kaise banaye


Smartphone पर games playing के शौकीन लोगों के लिए आज हम बेहतरीन trick बताने जा रहे हैं। इस trick के सहारे आप अपने smartphone को gaming console बना सकते हैं। इसके लिए आपको mobile joystick  की help लेनी होगी। इसकी help से आप smartphone पर gaming के experience को और भी बेहतर बना सकते हैं।

Apne mobile phone ko gaming console me convert kaise kare//how to change mobile phone into gaming console 

Mobile joystick को आपको अपने smartphone की screen पर plase करना होगा और इसके बाद आप smartphone की screen को touch किए बिना इस joystick की help से अपना favroite games खेल सकते हैं।

कुछ लोग smartphone पर लंबे समय तक games खेलते हैं। कई बार users जोश में आकर mobile screen को जोर से press कर देते हैं जिससे screen damage होने का डर रहता है। ऐसी समस्या से बचने के लिए के लिए mobile joystick एक अच्छा option है। इससे ना सिर्फ आपके smartphone की screen के damage होने का डर जाता रहेगा बल्कि आपका gaming experience भी बेहतर होगा।

Mobile phone ko gaming console me kaise badle//mobile ko gaming console kaise banaye

Mobile joystick जैसा छोटा-सा gadget आपकी कई बड़ी-बड़ी problems को दूर कर सकता है।joystick की help से आप अपने favroite game को बिना mobile screen की परवाह किए खेल सकते हैं। साथ ही mobile joystick की खास बात ये है कि इसकी  price काफी कम है।

आप online shopping portal से इसे 200 रुपये से कम की price में buy कर सकते हैं। इस gadget पर आप चंद रुपये लगाकर अपने कीमती smartphone की screen को बचा सकते हैं। ये gadget आपको लगभग सभी ऑनलाइन शॉपिंग पोर्ट्ल्स के अलावा mobile और gadget shop पर मिल जाएगा।