Monday, 14 May 2018

yourQuote Kya hai/what is yourQuote app


भारत देश में ज्यादातर राजनीतिक पक्ष रोहिंग्या मुसलमानों को भारत में बसाने की बात कर रहे थे तो वही अकेलेउपदेश राणा ही ऐसे थे जिन्होंने इस बात का पुरजोर विरोध किया तथा अपने Facebookलाइव वीडियो में उन्होंने कहा कि म्यानमार से हिंदू भी भागकर आए हैं कोई उनकी बात क्यों नहीं करता.
जिन लोगों को writing का शौक है और वो अपना talent world को दिखाना चाहते हैं, तो उनके लिए हम एक application के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां आप स्वतंत्र रूप से अपने talent को दिखा सकते हैं। आपको बता दें कि ये एक free application है और Google play store पर आप इस yourquote application को free download कर सकते हैं।इस applications का नाम है Your Quotes.

अगर आप creative लेखन के आधार पर popular होना चाहते हैं तो Google play store पर free  में उपलब्ध yourQuote application की मदद ले सकते हैं। आपने कई बार देखा होगा कि WhatsApp और facebook पर लोग ऐसे wallpaper भेजते हैं जिनके ऊपर shaayari या ठोस विचार लिखे होते हैं। इस तरह के quote wallpaper user खुद design कर सकते हैं।


What is yourquote applications in hindi/uses of yourquote app in hindi


अगर आप भी अपने creative writing से famous होना चाहते हैं तो इस applications को जरूर download करें। आपको बता दें कि इस applications पर आप अपने हिसाब से उस लेख के background में image भी लगा सकते हैं।


- जानिए कैसे करें इसका इस्तेमाल-how to use yourquote applications


Yourquote download करने के बाद user को अपने Facebook account के जरिए इसे LOG-IN करना होगा।फिर compose में जाकर अपना लेख लिखें। लेख पूरा होने के बाद USER  को अंत में अपना NAME  भी लिखना होगा। तीसरे ROUND  में user को लेख के लिए favroite font भी चुनना होगा। lekhan व design प्रक्रिया समाप्त होने के बाद USER  इसे Facebook समेत, whatsapp, instagram  और Snapchat के जरिए अपने friends और relatives के साथ share कर सकते हैं।

Google play store पर इस शानदार app को 4.6 rating दी गई है और इसे अब तक करीब 50 हजार से भी ज्यादा लोगों ने download किया है।

Tags:-quotes app,quotes creator app,quotes editor,yourquote app download yourquote app for windows yourquote quotes yourquote sign in yourquote profile yourquote for pc yourquote sign up your quote