Tuesday, 11 September 2018

Top 10 intresting facts about neha kakkad in hindi| हिंदी में





10 intresting facts about neha kakkar|neha kakkar ke baare me anjani jaankariya

Bollywood इंडस्ट्री के मशहूर singer neha kakkar की बात करें तो neha kakkar ने बहुत ही कम वक्त में उस मुकाम को हासिल किया है जिसे हासिल करना हर किसी के बस की बात नहीं है। आज एक से बढ़कर एक गाने गा चुकी neha kakkar को लाखों लोगों के द्वारा पसंद किया जाता है। अपनी सुरीली आवाज के बदौलत आज लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी neha kakkar की life से जुड़ी कुछ intresting facts के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं नेहा कक्कर की जिंदगी से जुड़ी कुछ रोचक जानकारियां-

जन्म|neha kakkar birth

Neha kakkar का जन्म 6 जून 1988 को उत्तराखंड में हुआ था। एक गायकी परिवार में जन्म लेने की वजह से उनके घर में हमेशा संगीतमय माहौल हुआ करता था। शास्त्रीय संगीत के प्रति लगाव होने की वजह से बचपन से ही #nehakakkar# ने शास्त्रीय संगीत को सीखना शुरू किया था।

संगीत सिखने का शौक|Neha kakkar music hobby

अगर बात उनकी पढ़ाई की करें तो उन्होंने अपनी पढ़ाई New holy public school से पूरी की थी। बचपन से ही संगीत सीखने और गाने का शौक रखने वाली #Neha kakkar# जब 11 th में थी तभी उन्होंने पहली बार रियलिटी शो indian idol  में ऑडिशन दिया था परंतु वह सफल नहीं हो सकी।


एल्बम लांच|Neha kakkar music album launch 

पहली बार ऑडिशन देने के बाद जब असफल रही तो उन्होंने बाद में कड़ी मेहनत की कड़ी मेहनत करने के बाद  Neha kakkar ने वर्ष 2008 में अपनी एक Album लॉन्च की थी। जिसका नाम उन्होंने Neha the rockstar रखा। आपको बता दें कि उनके इस एल्बम को Meet Bros के द्वारा कंपोज किया गया था।


सुपरहिट एल्बम|Neha kakkar superhit album

उनके द्वारा लांच किया गया पहला Album लोगों के बीच सुपरहिट साबित हुआ। पहले एल्बम के सुपरहिट साबित होने के बाद Neha kakkar का आत्मविश्वास काफी हद तक बढ़ गया। जिसके बाद नेहा कक्कर को वर्ष 2009 में blue movie का फिल्म सॉन्ग गाने का मौका मिला।

टर्निंग प्वाइंट|Neha kakkar life turning point

आपको बता दें कि Neha kakkar को बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में कदम रखने के बाद बहुत सारे मौके मिले परंतु अब तक उन्हें कोई ऐसा मौका नहीं मिला जो कि उनके जीवन का टर्निंग पॉइंट साबित हुआ हो।

सुपरहिट गाना|Neha kakkar superhit song music

वर्ष 2009 में Blue movie का फिल्म सॉन्ग गाने के बाद नेहा कक्कर ने एक बार फिर वर्ष 2011 में Punjabi singer miss pooja के साथ cocktail film का Song second hand jawani गाया। आपको बता दें कि उनके द्वारा गाया गया यह गाना भी लोगों के बीच सुपरहिट साबित हुआ।

जिंदगी का टर्निंग पॉइंट|Neha kakkar life

सेकंड हैंड जवानी गाने के सुपरहिट होने के बाद Neha kakkar ने वर्ष 2013 में Honey Singh के साथ मिलकर Yaariyan मूवी का गाना Sunny Sunny गाया। आपको बता दें कि उनके द्वारा गाया गया यह गाना लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ और यह गाना उनकी जिंदगी का एक टर्निंग पॉइंट भी साबित हुआ।


पीछे मुड़कर नही देखा|Neha kakkar success

Yaariyan मूवी के गाने को गाने के बाद Neha kakkar को बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक पहचान मिल गई। एक पहचान मिलने के बाद नेहा कक्कर ने कभी जिंदगी में पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज Neha kakkar बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सारी फिल्मों के कई सारे गाने गा चुकी हैं।

Read also:

2018 Navratri status sms wishes shayri hindi| नवरात्रि स्टेटस

Anushka Shetty Biography in Hindi| अनुष्का शेट्टी...

Hina Khan Biography, BigBoss 11 Winner, Age, Wiki, Boyfriend ...

Ketika sharma biopic in hindi |ketika Sharma ki biopic

Tags:
mile ho tum humko video download
mile ho tum humko bade naseebo se mp3
mile ho tum humko bade naseebo se mp3 song
mile ho tum hamse
mile ho tum humko bade nasibo se song
neha kakkar songs free download
mile ho tum hamko bade nasibo se ringtone
mile ho tum humko dj song
neha kakkar information in marathi language neha kakkar lifestory neha kakkar age height love song

No comments:

Post a Comment