Tuesday, 11 December 2018

सेक्स करने के तरीके | SEX KARNE KE TARIKE IN HINDI


Sex karne ke fayde

# Condom ka use kare

चाहे आप पहली बार सं#भोग करने जा रहे हों या फिर आप अनुभवी हों,condom सुरक्षा का सबसे बड़ा जरिया है। यह न केवल आपको अनचाहे गर्भ से बचाता है,बल्कि यह hiv aids और अन्य कई यौन रोगों से भी आपकी रक्षा करता है। ओर हां, एक समय में एक ही condom पहनें, दो condom पहनने से आपको नुकसान ही होगा।



# Lubricated condom

सं#भोग के लिए lubricated condom ही use करें। लुब्रिकेशन न सिर्फ  condom को फटने से बचाता है, बल्कि इससे पहनना और use karna भी  easy होता है। इतना ही नहीं अधिक lubrication से आपकी महिला साथी को सं#भोग का अधिक आनंद आता है।

# Apne partner se wafadar rahe

अपने saathi के प्रति वफादार रहकर आप यौन संचारित रोगों के खतरों को कम कर सकते हैं। याद रखें, जब आप किसी saathi के साथ सं#भोग करते हैं, तो कहीं न कहीं अपरोक्ष रूप से आप उन सब लोगों के साथ जुड़ जाते हैं, जिनके साथ उस व्यक्ति का relationship रहा है। तो ऐसे में बेहतर है कि आप अपने saathi ke prati wafadar rahe।

# Sharab se fhaisale par asar

कई गलत फैसले sharab aur drugs ke prabhaav  में लिये जाते हैं। तो से#क्सुअल क्रिया से पहले और दौरान alcohol या अन्यन शीले पदार्थों का सेवन न करें।

# Oral se#x se bache

Oral se#x  से कई प्रकार के संक्रमण हो सकते हैं। कई ऐसे उदाहरण भी सामने आये हैं, जब oral से#क्स से व्यक्ति को cancer होने की बात सामने आयी है। इससे बचने का एक तरीका यह है कि oral से#क्स करते हुए आप condom का use करें।


# किसी भी aurat या अपनी पत्नी को से#क्स से संतुष्ट करने से पहले आपको अपनी पत्नी को garm करना पड़ेगा तभी जाकर आप उन्हें खुश रख पाएंगे और वह भी आपके साथ sambandh बनाने में आपका पूरा साथ देंगी।

No comments:

Post a Comment