Tuesday, 9 June 2020

मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस रिव्यू हिंदी|Motorola one Fusion plus Review,price, features, sell, Hindi



Motorola one Fusion plus news in Hindi:Motorola ने अपनी Edge Series के बाद अब नई वन सीरीज़ के डिवाइस को पेश कर दिया है। इस सीरीज के अंदर कंपनी ने Motorola One Fusion+ को पेश किया है। वहीं, इस डिवाइस की लीक के साथ One Fusion फोन को लेकर भी जानकारी सामने आ रही थी। लेकिन, फिलहाल अभी कंपनी की ओर से Motorola one Fusion plus को ही पेश किया गया है। आइए आगे आपको Motorola One Fusion+ popup selfie camera support वाले डिवाइस की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी सभी जानकारी देते हैं।

[] Motorola one Fusion plus ki design

अगर बात करें फोन के Design की तो कंपनी ने Full view Display देने के लिए फोन को पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ पेश किया है। Popup के दिए जाने के बाद फोन के टॉप और लेफ्च व राइट में न के बराबर बेजल्स हैं। वहीं, बॉटम पर थोड़े मोटो बेजल्स देखने को मिलेंगे। पॉप-अप सेल्फी कैमरा के बराबर में Sim Tray दी गई है। इसके अलावा फोन के राइट साइड में Volume Rocker button के साथ Power on off Button मौजूद है। साथ ही रियर पर Quod Camera सेटअप है जो कि वर्टिकल प्लेस है। फोन के रियर में लेफ्ट साइड पर टॉप पर एक बड़ा सर्कुलर सेंसर अलग है। इसके नीचे एक लाइन में Tripal Camera Setup दिया गया है। कैमरा सेटअप के बराबर में Led Light दी गई है। फोन के मिडल बैक में मोटोरोला का लोगो प्लेस है। 

[] Motorola One Fusion Plus ki price kimat|Motorola One Fusion Plus Price in India

Motorola One Fusion Plus को कंपनी ने EUR 299 (लगभग 25,600 रुपए) में लॉन्च किया है। डिवाइस फिलहाल European market में लॉन्च किया गया है जो कि इस मीहने के आखिर में सेल के लिए पेश किया जाएगा। डिवाइस Moonlight White और Twilight Blue कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। वहीं, कंपनी ने फिलहाल डिवाइस के इंडिया लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

[] Motorola one Fusion plus ki Specification

अगर बात कर Motorola One Fusion Plus की तो इसमें 6.5-इंच फुल HD+ डिसप्ले दी गई है, जिसे कंपनी ने “Total Vision Display” का नाम दिया है। वहीं, फोन की स्क्रीन 2,340 x 1,080 पिक्सल रिजोल्यूशन वाली है। इसके अलावा हैंडसेट में ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 730 प्रोससेर दिया गया है। इस प्रोसेसर के साथ 6GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो Motorola One Fusion Plus एंडरॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है

फोटोग्राफी के लिए Motorola One Fusion Plus में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें f/1.8 अपर्चर के साथ 64MP का प्राइमरी कैमरा, f/2.2 अपर्चर के साथ 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा, f/2.4 अपर्चर के साथ 5MP मैक्रो लेंस और f/2.4 अपर्चर के साथ 2MP डेप्थ सेंसर है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16MP का पॉप-अप कैमरा दिया गया है।

साथ ही फोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 15W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुएल 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 ac (2.4GHz + 5GHz), ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और ए-जीपीएस ऑप्शन दिया गया है।

Tags: Motorola,one Fusion plus,Tech news in Hindi,Motorola One Fusion+ और Motorola One Fusion की कीमत व स्पेसिफिकेशन लीक,Motorola One Fusion Plus FAQs,When will Motorola One Fusion Plus be launched,Will Motorola One Fusion Plus support 5G,What are the best alternatives to Motorola One Fusion Plus?

No comments:

Post a comment